Breaking News

घर में था नौकरी का एक मात्र सहारा, कोरोना की वजह से लगा लॉकडाउन, तो गयी नौकरी अब उठाया ऐसा कदम, जानकर रह जाओगे दंग

मिली जानकारी अनुसार 55 वर्षीय ने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना के संबंध में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि मृतक के चौथे बेटे ने बताया कि हम पांच भाई हैं और घटना की मुख्य वजह लॉकडाउन की वजह से बढ़ी बेरोजगारी है. रोज कमाने और खाने वाले हमलोगों को इनदिनों काम नहीं मिल पाने की वजह से हमारे पिता बहुत ही चिंतित रहा करते थे. वहीं खाने-पीने को लेकर काफी दिक्कतें पैदा हो गई थी. इसीलिए उन्होंने यह कदम उठाया.


वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसडीएम दीपक कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. इन्हें राशन मिल रहा था या नहीं इसके समेत अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. पीड़ित परिवार की हर संभव मदद की जाएगी. फिलहाल मुफस्सिल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.


इधर, घटना के संबंध में बक्सर पुलिस अधीक्षक उपेन्द्रनाथ वर्मा ने बताया कि हर एक पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. जांच में जो भी तथ्य उजागर होंगे, आगे की कार्रवाई उसी आधार पर की जाएगी.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close