Breaking News

अभी अभी : चीन ने नेपाल की जमीन पर किया कब्जा, नेपाल में मचा हडकंप और फिर....

चीन से दोस्ती करना अब नेपाल को भी भारी पड़ने लगा हैं। क्यों की चीन दोस्ती की आड़ में अब नेपाल की जमीन पर कब्ज़ा कर रहा हैं। मिली जानकारी के मुताबिक चीन ने नेपाल के हुमला इलाके में कम से कम 9 बिल्डिंग्स का निर्माण किया है तथा इन इलाकों में अपना अवैध कब्ज़ा जमा रहा हैं।China has a huge troops on the border built 100 tents Indian army also  increased troops

खबर के मुताबिक नेपाली मीडिया में चीन के घुसपैठ की तस्वीरें वायरल होने के बाद ओली सरकार दबाव में आ गई हैं। साथ ही साथ नेपाल में इसे लेकर हड़कंप मच गया हैं तथा नेपाल में ओली सरकार के खिलाफ लोगों में आक्रोश दिखाई देने लगा हैं।

आपको बता दें की नेपाली मीडिया की रिपोर्ट में पहले एक बिल्डिंग का ही जिक्र था, लेकिन निरीक्षण के बाद वहां ऐसी ही 8 और बिल्डिंग्स पाई गई हैं। जिससे ये पक्का हो गया की चीन नेपाली जमीन पर कब्ज़ा कर लिया हैं।

मिली जानकारी के अनुसार हमाल जिला प्रशासन कार्यालय ने अपनी रिपोर्ट नेपाल के गृह मंत्रालय को भेज दी है। बहुत जल्द नेपाल सरकार चीनी अधिकारियों के सामने इस मुद्दे को उठाएगा। लेकिन चीन की चाल कैसी है इस बात को पूरी दुनिया जानती हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close