Breaking News

खौफनाक : सड़क किनारे साइकिल चला रहे थे छोटे छोटे बच्चे और पास के बगीचे में था शेर, शेर ने लगा दी छलांग, उसके बाद जो हुआ वो जानकर....


Image Source: Social Media

कैलिफोर्निया में यह वीडियो अपने घर के बाहर टिमोथी केरिस्‍क नाम के व्‍यक्ति ने रिकॉर्ड किया है. इसमें दिख रहा है कि एक माउंटेन लॉयन आबादी वाले क्षेत्र में घुस आया है. इसके बाद वो घर के बाहर मेन रोड के पास बगीचे में बैठा है. वह इस दौरान सड़क पर साइकिल चला रहे बच्‍चों को देख रहा है. उसकी नीयत क्‍या है, ये किसी को नहीं पता, लेकिन इससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई.

केरिस्‍क ने बताया कि वह घर के बाहर अपनी बिल्‍ली को खोजने के लिए आए थे. उन्‍होंने सामने देखा कि कोई जानवर बैठा है. उन्‍हें लगा यह जर्मन शेफर्ड कुत्‍ता है. लेकिन बाद में ध्‍यान से देखने पर पता चला कि यह तो माउंटेन लॉयन है. इसके बाद वह घबरा गए.

 माउंटेन लॉयन बाहर सड़क पर बच्‍चों को देख रहा था.घबराए हुए केरिस्‍क ने इस दौरान बच्‍चों को चिल्‍लाकर चेतावनी दी. उन्‍होंने लगातार चिल्‍लाकर कहना शुरू किया कि बच्‍चों अंदर जाओ, बच्‍चों घर के अंदर जाओ. इसके बाद तुरंत माउंटेन लॉयन पलटा और उनकी ओर आना शुरू कर दिया. लेकिन बीच में ही फिर वो कंटीले तार फांदकर भाग गया.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close