Breaking News

साड़ी पहनकर सांप को पकड़ते इस महिला का वीडियो वायरल, आखिर क्यों आई ऐसी स्थिति, जानिए पूरा मामला

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला साड़ी पहने हुए सांप को पकड़ने की कोशिश कर रही है। कर्नाटक की रहने वाली ये महिला निरजरा चिट्टी है जो सांपों को पकड़ने का ही काम करती हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बिना किसी सुरक्षा उपकरण के निरजा खुले हाथों से आराम से सांप को पकड़ती हैं और उसे एक थैली में डाल देती हैं। इस दौरान आसपास खड़े कई लोग इस नजारे को देख रहे होते हैं तो कुछ इसका वीडियो बनाते नजर आते हैं।

कोबरा सांप को पकड़े जाने का ये वीडियो पिछले साल का है। हालांकि, पिछले दो तीन दिनों से ये ट्विटर पर एक बार फिर खूब देखा जाने लगा है। कई लोगों के लिए ये वीडियो हैरान करने वाला है। दो मिनट से भी कम के इस वीडियो में सबसे दिलचस्प साड़ी पहनकर सांप को पकड़ना है जिसे ऐसे गंभीर कामों के दौरान संभालाना थोड़ा मुश्किल लगता है।

सांप को पकड़ने के दौरान वीडियो में निरजरा ये कहती हुई भी सुनाई देती हैं, 'साड़ी की वजह से ये हैंडल करने को नहीं हो रहा है।' दरअसल, नीरजरा किसी शादी में जाने के लिए तैयार हुई थीं, इसी दौरान उन्हें सांप को पकड़ने के लिए एक कॉल आया। इसके बाद वे साड़ी में उस घर तक जा पहुंची, जहां साप निकला था। देखिए पूरा वीडियो..

इस वीडियो को अब तक करीब 5 लाख बार ट्विटर पर देखा जा चुका है। वीडियो को देखकर लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। वैसे ये वीडियो पिछले साल अप्रैल का है। इसे निरजरा औऱ उनके पति ने यूट्यूब पर भी शेयर किया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close