Breaking News

कोरोना कहर के बीच, यूपी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, यूपी में अभी नहीं खुलेंगे स्कूल-कॉलेज, कहा बच्चो की सुरक्षा पहले, भविष्य है वो देश के....

 यूपी में कोरोना महामारी के कारण मार्च महीने से सभी प्रकार के स्कूल-कॉलेज बंद हैं। इसी बीच एक खबर आ रही थी की यहां 21 सितंबर से स्कूल खोलने का फैसला लिया जा सकता हैं। साथ ही साथ 9वीं से 12वीं तक के बच्चों के लिए स्कूल खोले जा सकते हैं। लेकिन यूपी सरकार ने इसपर विराम लगा दिया हैं।


मिली जानकारी के मुताबिक राज्य सरकार ने फैसला किया है कि यूपी के हालात अभी ऐसे नहीं हैं कि स्कूल-कॉलेज खोले जाएं।इसलिए यूपी में फिलहाल सभी प्रकार के प्राइवेट और सरकारी स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे। जबतक स्थिति सामान्य नहीं हो जाता इसे नहीं खोला जायेगा।

खबर के मुताबिक माध्यमिक शिक्षा विभाग के अधिकारियों का कहना है कि प्रदेश में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए स्कूल खोलना संभव नहीं है। इसलिए सरकार ने ऐसा फैसला लिया हैं। यूपी में कोरोना की रफ़्तार तेजी के साथ बढ़ रही हैं। इसलिए अभी स्कूल-कॉलेज बंद रखे जाएंगे।

सरकार का कहना है की जैसे ही स्थिति सामान्य होगी स्कूल-कॉलेज खोल दिए जाएंगे। फिलहाल अभी बच्चों को ऑनलाइन के द्वारा ही पढ़ाई कराई जाएगी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close