Breaking News

भागलपुर में विधायक की दादागीरी:कैमरे में कैद हुई विधायक गोपाल की गुंडागर्दी, जमीन मालिक को धमकाया, डॉयलाग मत दो...फोटो लेता है...देखेगा अभी...और दुकानदार को थप्पड़ जड़ दिया... मेरे पास हैं जमीन के कागजात

एसएसपी ने तिलकामांझी थानेदार को दोनों पक्षों के कागजात की जांच का निर्देश दिया है। विधायक गोपाल मंडल की गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया है। इससे गोपाल मंडल जेल रोड स्थित जमीन पर सरकारी बॉडीगार्ड और समर्थकों के साथ कब्जा करने गए थे। विधायक ने जमीन मालिक प्रशांत को धमकाया, उन्हें गाली दी और वीडियो बना कर रहे कबाड़ी दुकानदार बंटी को दुकान में घुस कर थप्पड़ जड़ दिया।
विधायक की दबंगई के आगे पुलिस नतमस्तक, जमीन किसकी, 3 दिन में नहीं हो पाई जांच
अदालत में चल रहा है जमीन का मामला
जमीन मालिक जयप्रकाश साह के बेटे प्रशांत का कहना है कि 1982 में इस जमीन की रजिस्ट्री ली थी। इसके बाद 2017 में पता चला कि सर्वे में गलत तरीके से जमीन में विपक्षी सुजीत साह वगैरह का नाम चढ़ गया है। इसके खिलाफ विपक्षियों पर एक दीवानी वाद कोर्ट में दायर किया है, जो फिलहाल लंबित है।

वाद लंबित होने के बाद भी विपक्षी सुजीत कुमार साह वगैरह ने 18 अगस्त, 2020 को विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष कुमार के नाम से जरब्याना कर दिया। इसके बाद 31 अगस्त को विधायक गोपाल मंडल अपने सुरक्षा गार्ड और समर्थकों के साथ जमीन पर कब्जा करने पहुंच गए।

किराएदारों के साथ विधायक और उनके गार्ड व समर्थकों ने मारपीट की। जयप्रकाश यादव और उनके परिवार के लोगों को जान मारने की भी धमकी दी। जबकि विधायक गोपाल मंडल का कहना है कि जमीन उन्होंने खरीदी है और इसके पक्के कागजात उनके पास हैं।

हाउसिंग बोर्ड की डेढ़ एकड़ जमीन पर भी कब्जे का लगा था आरोप : कुछ साल पहले विधायक गोपाल मंडल पर बरारी में हाउसिंग बोर्ड की डेढ़ एकड़ जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगा था। विधायक ने हाउसिंग बोर्ड की जमीन पर कब्जा कर घर और गाेशाला बना लिया था। घर में विधायक का ऑफिस चलता था। आवास बोर्ड के अधिकारी विधायक से जमीन खाली करवाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए थे। जबकि विधायक का कहना था कि परती जमीन थी, इसलिए गाय रख लिये थे।

फोटो लेता है...देखेगा अभी...

जमीन मालिक : आप लीगल तरीके से आइए...थाना, एसपी, डीआईजी को आवेदन दिया गया है...

विधायक : अभी हम एसएसपी के पास से ही आ रहे हैं...बंद कर मोबाइल..गाली....
जमीन मालिक : देखिए आप जबरदस्ती कर रहे हैं...

विधायक : डॉयलाग मत दो...फोटो लेता है...देखेगा अभी...और दुकानदार को थप्पड़ जड़ दिया...
मेरे पास हैं जमीन के कागजात

जमीन मैंने खरीदी है। मेरे पास जमीन के पक्के कागजात हैं।
गाेपाल मंडल, विधायक

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close