Breaking News

कोरोना कहर के बीच सितम्बर को इस तारीख को खुल जायंगे स्कूल, लेकिन ध्यान रखे, स्कूल खुल रहे है बीमारी नही गयी है,एक साल बच्चा नही पढ़ लेगा तो....

कोरोना का देन है कि आज हर प्रदेश में स्कूल और कॉलेज बन्द पड़े हैं जिसका सीधा असर बच्चों के एजुकेशन पर पड़ रहा है। हर कोई स्कूल बंद होने के वजह से काफी ज्यादा चिंतित और परेशान है।

इसी बीच झारखंड से एक बड़ी खबर आ रही है। आपको बता दें कि झारखंड में 50 फीसदी बच्चों के साथ स्कूलों को खोलने की अनुमति दी जा सकती है। मिली जानकारी के मुताबिक हर दिन 50 फीसदी शिक्षक स्कूल आएंगे और वे नौवीं से 12वीं तक के छात्र-छात्राओं को पढाएंगे।

स्कूल आने जाने वाले हर स्टूडेंट्स और टीचर को कोरोना नियमों का पालन करना ही होगा। सोशल डिस्टेंसिन्ग और मास्क हर किसी के लिए अनिवार्य होगा चाहें वो स्टूडेंट्स हो या फिर टीचर।स्कूल आने के लिए स्टूडेंट्स को अपने अभिभावकों से सहमति पत्र लाना अनिवार्य होगा। 

आपको बता दें की केंद्र सरकार ने अनलॉक-4 में 21 सितंबर से नौंवी से 12वीं के छात्रों को शिक्षकों से परामर्श लेने के लिए स्कूल खोलने का निर्देश दिया था।इसी को देखते हुए झारखंड सरकार ने ये फैसला लिया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close