Breaking News

मंदिर में तीन पुजारियों की सिर कुचलकर हत्या से सनसनी, हमलवार ले गए लाखों का सोना और दानपेटी से करोड़ो रूपये....

 कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू के पास तीन पुजारियों की हत्या से सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार, बेंगलुरू से लगभग 100 किलोमीटर दूर मंड्या स्थित एक मंदिर में तीन पुजारियों की सिर कुचलकर हत्या की गई है। मंदिर के दानपात्र से पैसे भी गायब हैं।

यह मंदिर शहर से कुछ दूर है ऐसा लगता है कि इसी वजह से लुटेरों ने इस जगह को चुना। एक पुजारी गिरीश ने बताया, 'मंदिर में इससे पहले तक ऐसी कोई घटना नहीं हुई थी। उन्‍होंने कहा, 'हम नहीं जानते कि मंदिर के गर्भगृह में रखे करीब 40 लाख रुपये कीमत के आभूषणों का क्‍या है लेकिन हत्‍यारे दानपेटी में रखे गए सारे रुपयों को ले गए।

मामले का खुलासा तब हुआ जब स्थानीय लोगों ने जब मंदिर के दरवाजे रोज की अपेक्षा बहुत जल्दी खुले देखे। जैसे ही वे अंदर गए वहां उन्होंने पुजारियों के शव को ख़ून में लथपथ देखा। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, हमें ऐसे कोई संकेत नहीं मिले जिससे पता चले कि पुजारियों ने हत्यारों का विरोध किया। हमें शक है कि अपराध में तीन से ज्यादा लोग शामिल थे जिसकी वजह से वो पुजारियों पर पूरी तरह हावी हो गए।

मंड्या शहर की सीमा पर स्थित अराकेश्वर मंदिर की देखरेख कर्नाटक सरकार करती है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि खाली दानपात्रों के मंदिर के बाहर छोड़ दिया गया था। उनमें सिर्फ कुछ सिक्के बचे थे और बाकी के पैसे चुरा लिए गए थे। पुलिस ने दोषियों का पता लगाने के लिए तीन टीमें गठित की हैं।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close