Breaking News

किचन से आ रही थी दुर्गंध जब उसे खुद कर देखा तो सबकी, रुक गई सांसे, जिस किसी ने भी इस मामले के बारे में सुना वह हैरान रह गया

जिस किसी ने भी इस मामले के बारे में सुना वह हैरान रह गया। दोस्तों यह रोचक मामला अनूपपुर जिले का है जहाँ एक दिल दहला देने वाली घटना देखने को मिली।

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि यहां की रहने वाली एक महिला ने अवैध संबधों के चक्कर में अपने ही पति की हत्या कर उसको घर के किचन में गाड़ दिया। दोस्तों आपको जानकर हैरानी होगी कि आरोपी महिला उसी किचन में पिछले एक महीने से खाना भी बना रही थी। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि करोंदी गांव में रहने वाला मोहित नाम का शख्स एक महीने से लापता था।


इस संबंध में करीब एक माह पहले मोहित की पत्नी प्रमिला ने अपने पति के गुमशुदा होने की रिपोर्ट थाने में भी लिखवाई थी। कई दिनों तक मोहित का पता नहीं चलने पर उसके बड़े भाई अर्जुन बैनेवाल ने पुलिस से कहा कि उसके भाई के घर में कुछ संदिग्ध लग रहा है, सूचना पर पुलिस मृतक के घर पहुंचे तो उन्हें भी कुछ दुर्गंध का अहसास हुआ।


दोस्तों जब किचन में दुर्गंध वाली जगह को खोदा गया, तो उसमें से शख्स का शव मिला। शव को देख पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस की छानबीन में पता चला कि घर में ही मोहित के दूसरे भाई गंगाराम से प्रमिला के संबंध थे। दोनों ने अपने रिश्ते की बात को छुपाने के लिए मोहित का खून किया और शव को रसोई में ही गाड़ दिया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close