Breaking News

कंगना ने लगाया था आरोप, मांगे थे करोड़ो रूपये, कंगना की याचिका पर बीएमसी ने हाईकोर्ट में दिया जवाब, कही यह बड़ी बात,

बीएमसी की इस कार्रवाई से नाराज एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मुंबई हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया,जहां से उन्हें तत्काल राहत मिली और कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर तुरंत रोक लगा दी। अब यह मामला कोर्ट में है। कंगना ने अपने दफ्तर का अवैध हिस्सा बीएमसी द्वारा ढहाए जाने को लेकर दो करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की है। 

वहीं इस मामले पर बीएमसी ने कहा है कि कंगना की याचिका खारिज हो जानी चाहिए। कंगना की याचिका के खिलाफ हलफनामा दायर करते हुए बीएमसी ने कहा कंगना की यह याचिका का कानून का दुरुपयोग का रही है,इसलिए उनकी याचिका ख़ारिज कर देनी चाहिए और ऐसी याचिका दायर करने के चलते उन पर जुर्माना लगया जाना चाहिए।

बीएमसी के हलफनामे के मुताबिक, 'रिट याचिका और उसमें मांगी गई राहत कानूनी प्रक्रिया का दुरुपयोग करती हैं। याचिका पर विचार नहीं किया जाना चाहिए और इसे जुर्माने के साथ खारिज किया जाना चाहिए।' आपको बता दें कि बीएमसी से कंगना का दफ्तर गिराने की कार्रवाई बीते नौ सितंबर को तब की थी जब शिवसेना और कंगना के बीच जुबानी जंग चरम पर थी। दफ्तर के कुछ हिस्सा गिराए जाने से नाराज कंगना रनौत ने 15 सितंबर को अपनी संशोधित याचिका में बीएमसी की कार्रवाई को लेकर मुआवजे के रूप में दो करोड़ रुपये की मांग की है।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close