Breaking News

कचरे के ढेर से बच्ची को उठाकर घर लेकर आये थे मिथुन चक्रवर्ती, आज दिखती है बेहद आकर्षक और सुंदर

मिथुन चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के परदे पर कई फ़िल्में दी हैं और उनके डांस के भी सभी फैन हैं। भले ही उन्होंने परदे पर कितने किरदार निभाए हो लेकिन असल जिंदगी में भी वो कोई हिरो से कम नही है। उनके चार बच्चे हैं जिनमे एक लड़की और 3 लड़के हैं। मिथुन चक्रवर्ती ने खुद उस बात का खुलासा किया था जब वे अपनी बेटी को एक कचरे के ढेर से उठा कर लाए थे। उन्होंने कहा था कि जब भी उस रात को याद करता हूँ तो मेरी रूह काँप उठती है।

दरअसल दिशानी के माता पिता उन्हे कचरा के डिब्बे में फेंक कर चले गए थे। तब उन्हें मिथुन चक्रवर्ती उठा कर लाए थे और उसी के बाद से उन्होंने एक बेटी के तरह उसका पालन पोषण किया। जब मिथुन चक्रवर्ती ने ये खबर एक बंगाली अखबार में पढी थी और उसके बाद वे उस बच्ची को घर ले आए। जो प्यार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय , उष्मे और नमाशी को मिला वही प्यार और लाइफस्टाइल दिशानी को भी मिला ।

जिम के बाहर अजीबो गरीबो अंदाज़ में नज़र आई मलाइका अरोड़ा बिना मेकअप के और भी ज्यादा खूबसूरत दिखती है ये 7 अभिनेत्रियां, आँखों पर नहीं होगा भरोसा

दिशानी इस वक्त न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से एक्टिंग कोर्स कर रही है। वे दिखने में बेहद ही आकर्षक और सुंदर हैं और आप उन्हें देख कर अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। मिथुन ने उन्हें बड़े ही लाड प्यार से पाला है।

वे कई बार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं और बेहद आकर्षक और हॉट नजर आती है। वे बॉलीवुड में भी डेब्यू करेंगी लेकिन उनके बॉलीवुड डेब्यू में अभी थोड़ा टाइम है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close