Breaking News

योगी जी का बुल्डोजर,अतीक अहमद के खिलाफ अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, आलिशान आशियाने को किया गया जमींदोज़



यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अतीक अहमद के अवैध साम्राज्य का खात्मा करके ही दम लेंगे। मंगलवार को अतीक अहमद के खिलाफ अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की गई। प्रशासन ने उसके चकिया स्थित तीन मंजिला आलीशान मकान को बुलडोजर चलवाकर खंडहर में तब्दील करवा दिया। चार बीघा जमीन पर बने इस मकान के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के दौरान पूरा इलाका छावनी में तब्दील रहा। मौके पर पुलिस के साथ ही पीएसी भी मौजूद रही।

पीडीए के जोनल अधिकारी सत शुक्ला के अनुसार, पूरा आवास अवैध रूप से निर्मित है, इसलिए पूरे आवास को गिराने की कार्रवाई की गई है। प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने चार माह पहले नोटिस दिया था। अतीक के आवास में दर्जनों कमरे बने होने की बात कही जा रही है।पूर्व सांसद अतीक अहमद की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शासन के निर्देश पर जिला प्रशासन और प्रयागराज प्राधिकरण के द्वारा अतीक अहमद की संपत्तियों को जब्त करने और ध्वस्त करने का काम लगातार जारी है।

माफिया अतीक अहमद के खिलाफ चल रही कार्रवाई के दौरान उसके वकील व परिजन घर में मौजूद थे। अतीक इस समय अहमदाबाद जेल में बंद है, जबकि उसका छोटा भाई पूर्व विधायक अशरफ बरेली जेल में है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close