Breaking News

छेड़छाड़ के आरोप में पूछताछ के लिए पुलिस पकड़ कर लायी थी मुस्लिम युवक को,थाने में लाकर इतना मारा की वो मर गया, सब

गौरतलब है कि थाना गिलौला के ग्राम मोहमदापुर स्थित दर्जीपुरवा निवासी 22 वर्षीय ननके उर्फ वजिद अली पुत्र मोहम्मद उमर ने गांव की ही एक अनुसूचित जाति की युवती के साथ छेड़छाड़ की थी। जिसके बाद उसके खिलाफ गिलौला थाने में एससी-एसटी सहित छेड़छाड़ के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद परिवारजनों के अनुसार 28 अगस्त को गिलौला पुलिस वजिद अली को पूछताछ के लिए थाने ले गई थी।

यूपी के श्रावस्ती में अनुसूचित जाति की युवती से छेड़छाड़ के आरोप में पूछताछ के लिए एक युवक को कुछ दिन पूर्व गिलौला थाने लाया गया था। कल शुक्रवार रात 4 सितंबर को युवक संदिग्ध हालात में थाने के शौचालय में रस्सी के फंदे से लटकता दिखा। पुलिस आनन फानन में उसे जिला अस्पताल बहराइच ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थाने में युवक की मौत की जानकारी के बाद ग्रामीणों संग पहुंचे परिवारीजनों ने थाने के सामने हंगामा काटना शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंचे एसपी ने थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया। वहीं मामले की मजिस्ट्रेटी जांच कराने व दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया। मृतक के पिता ने थाना प्रभारी, हल्का दरोगा व बीट आरक्षी के विरुद्ध हत्या के आरोप में तहरीर दी है।

शुक्रवार 4 सितंबर रात वाजिद अली थाने के शौचालय में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका दिखा जिसे आनन फानन में जिला अस्पताल बहराइच ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं शनिवार सुबह जब वाजिद अली का पिता खाना लेकर थाने आया तो पता चला कि वाजिद अली ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है तथा उसे बहराइच ले जाया गया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close