Breaking News

गर बनना चाहते हैं करोड़पति, तो रोज सुबह घर से निकलने से पहले करें काली मिर्च के ये दो उपाय, पहले दिन से ही बन जाओगे करोड़पति....

दुनियाभर में कई लोग तंत्र-मंत्र, टोने-टोटके करते हैं. ऐसे में अमीर बनने के लिए किसी को वश में करने के लिए कई टोटके हैं. आज हम आपको आपके घर की किचन में मौजूद काली मिर्च के टोटके बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद आप अमीर बन सकते हैं. आइए जानते हैं वह उपाय.

1. अमीर बनने के लिए - अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो सबसे पहले 5 काली मिर्च लें और फिर इन्हें अपने सिर के ऊपर से वार कर किसी चौराहे पर जा कर एक-एक मिर्च को चारों दिशाओं में फेक दें. अब इसके बाद जो पांचवा दाना है उसे ऊपर आसमान की तरफ फेंक दें. कहा जाता है ऐसा करने से धन में वृद्धि होती है और आपके ऊपर पैसों की बरसात होने लगती है.

2. सफल होने के लिए - अगर आप हर काम में सफल होना चाहते हैं या आपके घर में कोई हर काम में सफल होना चाहता है तो काम से बाहर जाने से पहले काली मिर्च मुख्य द्वार पर रखें और फिर उस पर पैर रखकर बाहर जाऐं. वहीं इस बात का ध्यान रखे कि यह टोटका करने के बाद कोई भूली हुई चीजों को लेने के लिए वापिस ना आयें वरना इसका लाभ नहीं होगा.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close