Breaking News

ख़ुशीखुशी हुई थी शादी, हनीमून पर पत्नी ने पति से बोली ऐसी बात, जानकर पत्नी की उड़ गयी नींद, वजह जानकर रह जाओगे दंग

 एक युवक और युवती की नई नई शादी हुई थी. ज्सिके बाद दोनों के परिवार वालों ने उन्हें हनीमून पर भेजने की सोची. पत्नी काफी खुश थी लेकिन, वह इस बात से अनजान थी कि हनीमून के बहाने उसका अपना ही पति उसकी इज्जत का दुश्मन बन जायेगा और एक हैवान बन जायेगा.

युवती ने पुलिस को अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज़ करवाई है. जिसमे उसने बताया कि हनीमून के बहाने उसके पति ने अकेले में उसको अपने दोस्त के साथ सोने के लिए कहा. जब उसने मना किया तो उसका पति जबरदस्ती उसको अपने दोस्त के साथ भेजने पर उतारू हो गया.

पीडिता का कहना है कि वह और उसका पति सिंगापुर में हनीमून मनाने के लिए गये थे. वहां उसके पति ने उसको अपने दोस्त के साथ शरीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए मजबूर किया. इसके बाद युवती के मना करने के बाद उसने उसके साथ जबरदस्ती की और बदसलूकी भी की. इसके इलावा वह अक्सर उससे दहेज़ की मांग भी किया करता था. आ

पकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ये युवती एम्बीए पास थी जबकि उसका पति केवल बारहवीं पास था. युवती ने पुलिस को दिए गये एक बयान में बताया कि उसका पति नपुंसक था और इसीलिए वह सिंगापुर में उसको अपने दोस्त के साथ स्विमिंग पूल जाने के लिए भी दबाव दे रहा था. इसके साथ ही कईं बार वह शराब पीकर उसको मारा पीटा करता था.

मिली जानकारी के अनुसार हनीमून से वापिस आने के बाद उसका पति उसको मायके छोड़ गया था. इसके बाद जब उसने ससुराल वालों से पति की नपुंसकता का इलाज कराने और उसे वापस बुलाने की गुहार लगाई तो उस पर दहेज लाने का दबाव डालने लग गये. जिसके बाद अब मामला पुलिस को सौंप दिया गया है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close