Breaking News

ये है दुनिया का सबसे महंगा समोसा, एक समोसे के लिए खाली हो जाती है जेब, चटनी लेना भी सबकी औकात नहीं!

समोसा का नाम आते ही मुंह में पानी आ जाता है। भारत में तो यह सबसे प्रमुख व्यंजन माना जाता है। कोई भी समारोह इसके बिना अधूरा माना जाता है। बच्चे हो या बूढ़े हर किसी को समोसा खाना बहुत ही ज्यादा पसंद होता है। अक्सर जब बच्चों से पूछा जाता है तो उनके मन में भी सिर्फ एक ही बात आती है कि आज वो स्कूल या बाहर जाकर समोसा ही खाएंगे। समोसा का आलू तो बच्चों की जान होती है।

समोसा के गुणों के बारे में जितनी बात की जाए उतनी ही कम लगती है, ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे देश के समोसे के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां के दाम सुनकर आपको यकीन नहीं होगा। अब भला हमारे देश में जहां समोसा ज्यादा से ज्यादा 20 रूपये पर पीस मिलता हो, वहां अगर हम सैकड़ो की बात करे तो भला कौन यकीन करेगा? लेकिन ऐसा ही नहीं, समोसे का ऐसा दाम आपने पहले कभी नहीं सुना होगा।

जब भी समोसे का जिक्र होता है, तो सबसे पहले दिमाग में यही बात आती है कि ये तो सिर्फ भारतीय व्यंजन है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि विदेशों में भी समोसो को जमकर खाया जाता है। मतलब साफ है कि विदेशों में भी समोसे को भारत जितना ही प्यार मिलता है, जिसकी वजह से आज हम आपके लिए वहां कितने रूपये का समोसा मिलता है, उसकी जानकारी लेकर आएं है। इतना ही नहीं, इस जगह समोसा खाने से पहले आपको अपनी जेब को भारी रखनी होगी, क्योंकि समोसा पेट्रोल जितना महंगा मिलता है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close