Breaking News

गधे ने घास समझ कर खा लिया जहरीला सांप, फिर जो हुआ वो जानकर रह जाओगे दंग

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल गो रही है। इस तस्वीर नें एक गधा, सांप को खाता नजर आ रहा है। इस तस्वीर को देख कर हर कोई हैरान है। दरअसल, गधा एक शाकाहारी जानवर है, जो घास फूस खाकर जिंदा रहते हैं। लेकिन ये गधा गलती से सांप को घास समझ कर खा लिया। इससे दोनों की मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक ये अजीब वाकया राजस्थान में प्रतापगढ़ जिले के पीपलखूंट का है। यहां के माही नदी के घाट पर एक गधा घास चर रहा था। इसी दौरान वे घास खाते हुए गलती से एक सांप को मुंह में ले लिया और सांप, गधे के दांतों में फंस गया। गधे ने उसे निकालने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नाकामयाब रहा।
वहीं गधे के मुंह में फसा सांप भी उसके मुंह से निकने की कोशिश करता रहा लेकिन वो नहीं निकल सका। जिसके बाद उसने गधे को डस लिया। और दो-तीन घंटे बाद सांप के काटने से गधे की भी मौत हो गई तो वहीं सांप भी देर तक मुंह में फसे होने कारण मर गया।


इस पूरी घटना को देखने और इसकी तस्वीर लेने वाले शख्स लोकेश पंडया ने बताया कि मैं मार्निंग वॉक पर माही नदी के पास घूमने गया था। तभी उसने देखा एक गधा, सांप को खा रहा है। ये देखकर मैं पहले तो हैरान हुआ फिर समझ में आया कि गधे ने सांप को घास समझ कर खा लिया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close