Breaking News

मॉडलिंग के लिए जाना चाहती थी मुंबई लेकिन गलत आदमी से शादी कर पहुंच गयी कही ओर, पूजा ने जोया बनकर की रचाई शादी, फिर पति के मारने-पीटने से परेशान होकर लगाई फांसी,

महिला की पहचान जोया सिद्दीकी के रूप में हुई है। पति आफताब सिद्दीकी ने बताया कि पत्नी अपने कमरे से काफी देर तक नहीं निकली। दरवाजा अंदर से बंद था। खिड़की से देखा तो पत्नी का शव झूल रहा था। इस पर पुलिस को जानकारी दी। महिला की शादी 6 साल पहले हुई थी। उसका एक तीन साल का बेटा भी है।



 महिला मॉडलिंग के लिए मुंबई जाना चाहती थी। इस बात पर पति से उसका विवाद हुआ और इसके बाद उसने जान दे दी। पड़ोसियों ने बताया कि पति शराब के नशे में अक्सर उसे पीटा करता था।

लड़की के पिता शिवकुमार ने बताया कि आफताब की दाल मंडी के पास दुकान है। बेटी पढ़ने जाती थी, उसी समय दोनों के बीच प्यार हो गया। हम लोगों ने उसकी खुशी के लिए शादी करा दी। लड़का लखनऊ का रहने वाला है। लड़के के परिवार के बारे में हम लोगों को बहुत पता नहीं है।

मां किरण ने बताया कि आफताब और पूजा में बहुत प्रेम था। आफताब की मां कुछ साल पहले साथ रहने लगी। उसी के कहने पर उसका पति उसको टाॅर्चर करने लगा था। पहले ये लोग सिगरा में रहते थे। बाद में गैबी पर किराए के मकान पर रहने चले आए। दोनों के बीच विवाद की जड़ उसकी सास थी।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close