Breaking News

इस शख्स की बेटी से जो शादी करेगा उसको देगा करोड़ो रुपए, लेकिन माननी होगी ये शर्तेंं, शर्त जानकर हर कोई कर रहा है शादी से मना, जानिए

 हम आपको बता दे की इसमें जो शर्ते राखी गयी है वो काफी अजीब है,जिसे सुनकर एक बार तो आप भी हैरान हो जाये। ये मामला थाई का है,यहाँ के समृद्ध कारोबारी ने अपनी बेटी की शादी के लिए एक ऑनलाइन ऐड दिया था जिसके बाद से दिन भर में हजारों कॉल आ रही हैं.रोथाग की बेटी कनिस्ता को लगा कि उसके पिता मजाक कर रहे हैं. सोमवार को एक टेलिविजन इंटरव्यू में कनिस्ता ने कहा, जब यह कहानी वायरल हो गई तो मेरी हंसी बंद हो गई.रोथांग ने लिखा,की उनकी पत्नी भी उनके इस फैसले काफी नाराज़ है। इस ऐड के बाद लोग इनका दामाद बनने के ये खासे उतावले है,और क्यों न हो आखिर 313,500 डॉलर (2,19,88,890 रुपए) जो मिलेंगे, और इसके अलावा उनके बिजनेस का मालिक बनने का मौका भी मिलेगा.

अब आप ही बताये की कोन इनका दामाद नहीं बनना चाहेगा ?लेकिन ये इतना आसान नहीं है,जब इनाम इतना बड़ा है तो शर्ते भी तो बड़ी होंगी, रोथांग ने आदर्श उम्मीदवार के लिए ये कड़ी शर्तें लागू कर रखी हैं, उनके अनुसार- लड़के को मेहनती होना चाहिए, वह धूम्रपान ना करता हो और जुआ ना खेलता हो, उसकी उम्र 26-40 के बीच हो और वह उनके ड्यूरियन फलों के व्यापार के बारे में सब कुछ सीखने-समझने के लिए उत्सुक हो. आदर्श दूल्हे के बारे में रोथांग ने आगे लिखा, वह आलसी नहीं हो सकता है, और उसे यह पता ही ना हो कि पैसे खर्च कैसे करते हैं ताकि वह सेविंग कर सके. ये सारी शर्तें शादी के बाद मिलने वाले 313,500 डॉलर और संपत्ति को संभालने के लिए है।अब आप खुद ही सोचे की कोन ऐसा करोड़पति बनना चाहेगा जो पैसा खर्च ना कर सके। साथ ही उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट में इस ओर भी इशारा की लड़के की शैक्षिक योग्यता को लेकर कोई शर्त नहीं है.

रोथांग ने लिखा, मुझे अपनी यूनिवर्सिटी डिग्री दिखाने की कोई जरूरत नहीं है.जबकि रोथांग की बेटी कनिस्ता रोथांग बैंकॉक की एसमप्शन यूनिवर्सिटी की ऑनर्स ग्रैजुएट है. कनिस्ता ने सन-यैट सेन यूनिवर्सिटी से चीनी भाषा से डिप्लोमा भी किया है। कानिस्ता अपने जीवनसाथी के बारे में क्या सोचती है उन्होंने बताया- जब यह स्टोरी हर तरफ सुनाई जा रही है, मुझे अपने पिता के फैसले से ऐतराज बढ़ता जा रहा है, लड़के का चुनाव मुझे करना है. मेरे पिता की इच्छा के मुताबिक, उसे ड्यूरियन के बिजनेस में होना जरूरी नहीं है बस उसे एक अच्छा इंसान होना चाहिए.

मैं किसी के भी साथ आने से पहले वक्त लेती हूं। दौलत के मामले में हम दोनों के बीच बहुत ज्यादा फर्क ना हो. मुझे अपने जीवनसाथी का चुनाव खुद ही करना होगा.इस ऐड के बाद सोशल मिडिया पर इसकी आलोचना भी की जा रही है और users तरह तरह के कमेंट कर रहे है-फेसबुक पर एक यूजर ने लिखा, आपको केवल ऐसे ही लड़के मिलेंगे जो आपका पैसा चाहते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, आपकी कोशिशों से लोगों को लगेगा कि आपकी बेटी अपना प्यार नहीं ढूंढ सकती है. मुझे लगता है कि उसे प्यार करने वाला शख्स चाहिए ना कि ऐसा शख्स जो उसे मूर्ख बना दे।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close