Breaking News

प्यार हुआ तो माँ बाप की एक ना सुनी, पूजा से जोया बनी मह‍िला ने पत‍ि के उत्पीड़न से तंग आकर फांसी लगाई

यूपी में वाराणसी में भेलूपुर थाना अंतर्गत बड़ी गैबी क्षेत्र में शनिवार सुबह महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला मॉडलिंग के लिए मुंबई जाना चाहती थी। इस बात पर पति से उसका विवाद हो और इसके बाद उसने जान दे दी। वहीं पड़ोसियों ने बताया आफताब दारू पीकर अक्सर मारपीट करता था जिसकी जांच पुलिस कर रही है।

महिला की पहचान जोया सिद्दीकी के रूप में हुई है। पति आफताब सिद्दीकी ने बताया कि पत्नी अपने कमरे से काफी देर तक नहीं निकली। दरवाजा अंदर से बंद था। खिड़की से देखा तो पत्नी का शव झूल रहा था। इस पर पुलिस को जानकारी दी। महिला की शादी 6 साल पहले हुई थी। उसका एक तीन साल का बेटा भी है।


लड़की के पिता शिवकुमार ने बताया कि आफताब की दाल मंडी के आस पास दुकान है। मेरी बेटी पढ़ने जाती थी उसी समय इन दोनों के बीच संबंध बना था। बात बहुत आगे तक बढ़ गई तो हम लोगों ने उसकी खुशी के लिए बाद में रजामंदी शादी कर कर दी गई। लड़का मूलतः लखनऊ का रहने वाला है। जबसे उसकी सास रहने आई तभी से विवाद दोनों के बीच बढ़ गया था। नौबत यहां तक आ गई। लड़के के परिवार के बारे में हम लोगों को बहुत पता नहीं है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close