Breaking News

ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत और खतरनाक मिला, रियल लाइफ बॉन्ड गर्ल के नाम से जानी जाती है, नाम से कांपते हैं अच्छे -अच्छे गैंगेस्टर

लिकिआर्डी ने साल 2001 में अपनी गिरफ्तारी से पहले कमोरा कबीले की मुखिया के तौर पर आठ वर्षों तक एकछत्र राज किया। लिकिआर्डी की देखरेख में कबीले कबीले से अल्बानिया के माफिया नाबालिग लड़कियों की खरीद-फरोख्त करते और उन्हें देह और ड्रग कारोबार में धकेल देते थे। लड़कियों की उम्र ढलने के बाद उन्हें मार दिया जाता ताकि वे पुलिस के लिए कभी गवाह न बन सकें।

साल 1986 में फिलाडेल्फिया का कुख्यात ड्रग माफिया जैकी राइट जब मार दिया गया तो उसकी बीवी थेलमा राइट ने अवैध धंधे की कमान संभाल ली। थेलमा ने लॉस एंजिल्स और फिलाडेल्फिया के बीच कोकीन और हेरोइन की तस्करी का जाल बिछा दिया। थेलमा राइट को कभी गिरफ्तार नहीं किया जा सका। बाद में साल 1991 में थेलमा ने ड्रग की दुनिया को छोड़ दिया और 'लिविंग माय लाइफ इन एंड आउट ऑफ द गेम' किताब लिखी।

रियल लाइफ बॉन्ड गर्ल के नाम से जानी जाने वाली इस हसीना का नाम एन्ना चैपमैन है। अर्से तक अपनी खूबसूरती और अदाओं की वजह से एन्ना रूस के लिए अमेरिका से खुफिया जानकारियां जुटाती रही है। साल 2010 में को एन्ना को न्यूयॉर्क में रसियन स्लीपर के तौर पर गिरफ्तार किया गया था। एन्ना पर साजिश रचने का मुकदमा चला। फिलहाल ये खूबसूरत हसीना रूस में एक सेलीब्रिटी के तौर पर जिंदगी गुजार रही है। एन्ना एक कारोबारी और टीवी होस्ट भी है।

एन्ना ग्रिस्टीना को साल 2012 में कॉल गर्ल कारोबार चलाने के लिए गिरफ्तार किया गया था। जेल की हवा खाने के बाद अब ये हसीना डेटिंग बिजनेस चला रही है। कहा जाता है कि एन्ना कई बड़ी हस्तियों के रहस्य जानती है जो बयां किए जाएं तो वे मुश्किल में पड़ सकते हैं। ऐना अपने जीवन पर फिल्म बनाना चाहती है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close