Breaking News

सगाई के दूसरे दिन से संबंध बनाने शुरु किये, फिर कहा - अब शादी नहीं करनी, फिर सामने आई ईएसआई इझ जानकर रह जाओगे दंग

शहर के शाहपोर क्षेत्र में रहने वाली किशोरी को वेसू क्षेत्र में रहने वाले युवक ने शादी की लालच देकर सगाई के बाद शारीरिक शोषण करने के छोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की है।
image source :- huffpost

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार शाहपोर में रहने वाले 17 साल की किशोरी को जैमिन उर्फ् मोहम्मद अरहान शेख से मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार सगाई हुई थी। दूसरे ही दिन जैमिन किशोरी को अपने वैसू स्थित फ्लैट पर ले गया और उसके साथ जबरदस्ती कर दुष्कर्म किया। बाद में घूमने के बहाने वेसू के साथ ही रांदेर क्षेत्र में अपने फ़्लैट पर ले गया और वहां भी दुष्कर्म किया।

इस दौरान किशोरी ने कई बार देखा कि जैमिन दूसरी लड़कियों से भी अफ़ेयर रखता है। इस बारे में उसने पूछा, तो उसने झगड़ा कर लिया और बाद में शादी नहीं करनी ऐसा कह के सगाई तोड़ दी। इसके पश्चात जैमिन बड़ौदा में अपने माता-पिता के साथ रहने चले गया। लड़की जब कॉल करती थी तब वह शादी नहीं करने की ही रट लगाता था।

इस बारे में पीड़ित लड़की ने जैमिन अशोक भाई वैश्य उर्फ मोहम्मद रेहान शेख के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की है।बताया जा रहा है कि जैमिन ने मुसलमान धर्म अपनाया है। वह हिंदू था। उल्लेखनीय है कि इस युवक ने किशोरी को प्रेम जाल में फंसाने के बाद शादी करने की बात की और बाद में शारीरिक शोषण कर लिया तब शादी करने से इनकार कर दिया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close