Breaking News

मायके से दो मासूम बच्चो के साथ ससुराल वापस आ रही युवती से चार युवको ने गन्ने के खेत में ले जाकर शराब पिला किया गैंगरेप

जनपद का खोडारे थाना हमेशा अपराध के मामले में चर्चा में बने रहने पर एक बार फिर अपनी बात दुहराते हुए मायके से बच्चों के साथ ससुराल जा रही एक महिला को सुनशान स्थान पर चार युवको ने  जबरदस्ती गन्ने के खेत में उठा ले  जाकर शराब पिलाकर दुष्कर्म करने का मामला संज्ञान में आया है जबकि महिला के साथ उसके दो मासूम बच्चे भी थे  पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।



खोडारे थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की विवाहित महिला अपने दो बच्चों के साथ मायके गयी थी मायके से लौटते समय ससुराल से कुछ दुर पहले रानी बगिया के पास उसके मायके के विक्रम पुत्र जोखन सहित चार युवक युवती को गन्ने के खेत में जबरदस्ती उठा ले गये जबरदस्ती शराब मुंह उडेल दिया और बारी बारी से दुष्कर्म करने लगे। इस बीच महिला के साथ उसके दो मासूम बच्चे भी थे जो मा को जबरदस्ती गन्ने के खेत में ले जाते देख सीधे एक बच्चा घर की ओर भागा जबकि एक बच्चा काफी छोटा था जिसको दुष्कर्मी बिस्कुट देकर उसका मुँह बन्द कर दिया था।

जब मासूम घर पहुँच कर अपने बुजुर्ग बाबा को बताया तो वह भागे घटना स्थल पर भागे आये तो देखा विक्रम के साथ और लोग बहु के साथ  दुष्कर्म कर रहे थे जो देखते ही भागने लगे बहु के पास पहुंचा तो बहु बेहोश पडी थी। किसी तरीके से उसे घर उठाकर लाया उक्त घटना बृहस्पतिवार की बतायी जाती है।

पीड़िता के ससुर ने बताया कि उसका बेटा मुंबई में रहकर रोजी-रोटी कमाता है। उसकी बहू अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ गुरुवार सुबह मायके गई थी ।शाम को जब वह घर लौट रही थी तो उसी के मायके के विक्रम पुत्र जोखन रास्ते में रानी बगिया के पास उसे रोक लिया ।उसके पोते को नमकीन का पैकेट थमा दिया जबकि बहू को शराब पिलाया जब बहू नशे में आ गई तो उसे गन्ने के खेत में उठा ले गया । इस बात की जानकारी घर पहुंचे पोते ने जब दीया तो मौके पर पहुंचकर  देखा की विक्रम व उसके साथ और लोग  बहू के साथ दुष्कर्म कर रहा है  जबकि पीड़िता द्वारा दुष्कर्म के बारे में चार लोगों को बताया गया है ।लेकिन खोडारे पुलिस इसको गैग रेप की घटना से इनकार कर  रेप की घटना मान रही और पीड़ित से दबावडाल अपने मन माफिक तहरीर में एक को आरोपी बनाया है।पीडित महिला तीन बच्चो की मांं बतायी जाती है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close