Breaking News

सास, साली और पत्नी की हत्या, उसके बाद शवों से किया बलात्कार, हैवान दामाद की असलियत आई सामने तो दंग रह गया हर कोई....

MAN MURDER HIS Mother in law And sister in law

हरियाणा के पानीपत में रिश्तों को शर्मसार करती घटना का खुलासा हो चुका है। पुलिस ने दावा किया है कि पानीपत में हुए ट्रिपल मर्डर की गुत्थी सुलझ चुकी है। सीआईए वन पुलिस ने समालखा खंड में लगातार हुई तीन महिलाओं की हत्या की गुत्थी सुलझाने में सफलता पा ली है।

हत्या के आरोपी ने अवैध संबंधों का शक होने के चलते अपनी पत्नी की हत्या की। इसके बाद सबूत को छिपाने के लिए अपनी पत्नी के शव को जला दिया और उसके चेहरे को बुरी तरह बिगाड़ दिया। पुलिस ने रेलवे ट्रैक से महिला का कंकाल बरामद किया था। अपनी पत्नी की हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी नूरहसन ने एक-एक करके अपनी सास और 18 वर्षीय साली मनीषा की हत्या कर दी। आरोनी ने उन्हें कुलहाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। यहीं नहीं उसने दरिंदगी की सारीं हदें पार करते हुए सास और साली के साथ शारीरिक संबंध भी बनाया।

उसके बाद नूरहसन ने अपनी सास की भी पहचान छिपाने के लिए उसके शव को जलाकर बुड़शाम गांव की नहर के पास फेंक दिया था। वहीं साली के शव को गंदे नाले में फेंक दिया था। फिलहाल इस ट्रिपल मर्डर का खुलासा हो चुका है और सीआईए वन ने साइको किलर को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए 28 सितम्बर तक रिमांड पर लिया है, ताकि मामले में कुछ और भी खुलासे हो सके।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close