Breaking News

इस करोड़पति शख्स के लिए मौत बनकर आई लिफ्ट, बेटी के सामने चकनाचूर हो गई बॉडी..एक गलती से सपने हो गए चकनाचूर, बेटी की आँखों के सामने ही....

यह दर्दनाक हादसा मुंबई के वर्ली इलाके में रविवार शाम में हुआ। जहां देश के कोहिनूर इलेक्ट्रॉनिक्स के डायरेक्टर विशाल मेवानी जान गंवा बैठे। बताया जाता है कि बिजनेसमैन लिफ्ट के आने से पहले ही उसमें गलती से घुस गए और उनके ऊपर से लिफ्ट आ गई। वह उसके नीचे दब गए।
maharashtra news lift accident businessman vishal mewani death

पुलिस ने बताया कि 46 वर्षीय विशाल मेवानी अपनी बेटी रेशमा के साथ ब्यूना विस्टा नाम की सोसाइटी में रहने वाले दोस्त के घर गए थे। वह दोस्त के पास दांतों के अच्छे डॉक्टर का पता पूछने के लिए आए थे। लेकिन लिफ्ट आने से पहले ही उसका दरवाजा खुल गया और वह उसमें घुस गए। उनकी बेटी अंदर जाती इससे पहले मेवानी लिफ्ट के नीचे दब गए। मासूम बच्ची की जान बाल-बाल बच गई।

घटना की जानकारी लगते ही मौक पर पुलिस पहुंची और फायर ब्रिगेड टीम को बुलाया। इसके बाद विशाल मेवानी को कैंडी हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन कुछ देर बाद ही उन्होंने दम तोड़ दिया। बता दें कि बिजनेसमैन ने मौत से 30 मिनट पहले अपनी पत्नी से फोन पर बात की थी। कहा था हम जल्द ही घर आ जाएंगे। फिर साथ में मिलकर खाना खाएंगे।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close