Breaking News

सुशांत का इलाज कर चुके डॉक्टर का हैरतअंगेज दावा, दिया बड़ा बयान, जानकर रह जाओगे दंग

ये बात 2019 के नवम्बर महीने की है जब सुशांत की तबीयत बिगड़ गयी थी और उस वक्त वो हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाए गये थे. जब उनको एडमिट करवाया गया तब ही उन्होंने बताया कि उनकी तबीयत इन दिनों बड़ी ही खराब रहती है और वो डिप्रेशन से भी जूझ रहे है.
सुशांत बता रहे थे कि वो सो तक नही पाते है और न ही उनको भूख लग रही थी. उन्होंने तो ये तक कहा कि उनको जिन्दगी में अब कुछ अच्छा नही लग रहा है और जीने की इच्छा तक नही बची है. हालांकि उन्होंने कभी भी ये नही कहा कि उनको आपनी जान देने का मन कर रहा है मगर उनको देखकर के ये कह सकते थे कि वो अभी डिप्रेशन से जूझ रहे थे. इसके मुताबिक़ देखा जाए तो सुशांत अब से ये सब में नही पड़े थे बल्कि पिछले साल से ही उनकी ऐसी हालत हो रखी थी.
कही न कही सुशांत के बारे में डॉक्टर कह रहे है वो सही भी हो सकता है और अगर ये सही है तो फिर जांच एजेंसियों को पिछले एक साल तक की पड़ताल करनी पड़ेगी और जाहिर तौर पर उसी में ही काफी चीजे है जो खुलकर के आने वाले वक्त में सामने आ सकती है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close