Breaking News

बिहार में अपराधियों का कहर, फ्री में गुटखा मांगा, दुकानदारों ने मना किया, निकाला असलहा और ले ली जान

बेगूसराय की यह घटना 17 सितंबर की देर रात की है। यह घटना नगर थाना क्षेत्र के हर हर महादेव चौक की है। मृतकों की पहचान पान दुकानदार नयागांव थाना क्षेत्र के नयागांव वार्ड-7 निवासी सहदेव सिंह के बेटे विकास उर्फ मुंशी और नगर थाना क्षेत्र के नागदाह निवासी रामाशीष महतो के बेटे रोशन कुमार के रूप में की गई है।

बिहार में अपराधियों के हौसले चरम पर हैं। आपराधिक घटनाएं लगातार हो रही हैं। महज मुफ्त का गुटखा नहीं देने पर अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार दी है। बेगूसराय जिला में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। यहां दो दुकानदारों को गोली मारकर हत्या कर दी है।

बताया जाता है कि बीती रात विकास उर्फ मुंशी अपने पान की दुकान पर बैठा हुआ था। उसी समय दो बाइक पर सवार चार अपराधी पान दुकान पर पहुंचे और रंगदारी में रुपया और जबरन गुटखा मांगने लगे। विकास ने रुपया और गुटका देने से इंकार कर दिया। इसी बात को लेकर चारों अपराधियों ने विकास उर्फ मुंशी को पीटना शुरू कर दिया।

विकास उर्फ मुंशी को बचाने के लिए रोशन कुमार उस दुकान पर पहुंचा तो अपराधियों ने दोनों को पर ताबड़तोड़ गोली चला दी। फायरिंग में दोनों युवकों को गोली लग गई। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग दौड़े तो अपराधी मौके से हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close