Breaking News

अगर बनना है धनवान और महालक्ष्मी की कृपा के लिए आज ही पर्स में रखे ये पांच चीज, कभी नही होगी पैसे की कमी....



1. शास्त्रों के अनुसार श्री यंत्र को माता लक्ष्मी जी का ही स्वरूप माना गया है, अगर आप चाहते हैं कि आप के ऊपर माता लक्ष्मी जी की कृपा दृष्टि हमेशा बनी रहे तो आप अपने पर्स में छोटे आकार का श्रीयंत्र जरूर रखें, इससे आपको शुभ फल की प्राप्ति होगी, धर्म ग्रंथों में भी श्री यंत्र की महिमा के बारे में उल्लेख किया गया है परंतु आपको इस बात का ध्यान रहे कि श्री यंत्र को अपने पर्स में रखने से पहले इसकी विधि-विधान पूर्वक पूजा कर लीजिए।

2. पर्स के अंदर आप धन की देवी माता लक्ष्मी जी की एक तस्वीर जरूर रखें, इससे आपके जीवन पर शुभ प्रभाव पड़ता है, अगर आप अपने पर्स के अंदर धन की देवी माता लक्ष्मी जी की तस्वीर रखते हैं तो इससे बरकत आती है और आपका पर्स कभी भी पैसों से खाली नहीं होता है, अगर पर्स में रखी हुई माता लक्ष्मी जी की तस्वीर फट जाती है तो आप इसको किसी नदी में प्रवाहित कर दीजिए और दोबारा से नई लक्ष्मी जी की तस्वीर रख लें।

3. पीपल का पत्ता पर्स के अंदर रखना बहुत ही शुभ माना गया है, आप अभिमंत्रित पीपल के पत्ते को अपने पर्स में रखें, कोई भी शुभ मुहूर्त देखकर आप पीपल के पत्ते को तोड़ लीजिए और इसको गंगाजल से धोकर पवित्र कर लीजिए, अब इसके ऊपर केसर से श्रीं लिखकर अपने पर्स में रख लें।

4. माता लक्ष्मी जी की पूजा के दौरान जो चावल अर्पित किए जाते हैं आप उसको एक कागज की पुड़िया में बनाकर अपने पर्स के अंदर रख लीजिए, अगर आप ऐसा करते हैं तो इससे शुक्र ग्रह और धन की देवी माता लक्ष्मी जी से संबंधित अनुकूल फल की प्राप्ति होती है।

5. कई लोगों को देखा गया है कि वह अपने पर्स के अंदर अपने गुरु की छोटी तस्वीर रख लेते हैं, गुरु की तस्वीर पर्स में रखना आपके जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डालता है, जब आपके जीवन में बुरी परिस्थितियां उत्पन्न होती है तो इससे आपको राहत प्राप्त होती है और आपका मन शांत रहता है, गुरु की तस्वीर अपने पर्स में रखने से धन से जुड़ी ही परेशानियां उत्पन्न नहीं होती है।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close