Breaking News

गुजरात में मरीज पर डॉक्टर का कहर,मरीज को छाती पर चढ़कर पीटा डॉक्टर, मौत हुई तो बोला- कोरोना ने मार डाला

55 सेकंड के इस वायरल हो रहे इस वीडियों में देखा जा सकता है कि एक मरीज को अस्पताल के डॉक्टर्स और सिक्यॉरिटी गार्ड पीटते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक शख्स डंडा लिए खड़ा नजर आ रहा है।
वहीँ पीपीई किट पहने एक डॉक्टर कोरोना मरीज की छाती पर चढ़ा हुआ है। कोरोना मरीज को जमीन पर गिराकर सिक्योरिटी गार्ड और डॉक्टर्स उसे थप्पड़ मारते दिख रहे हैं।वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूज़र्स ने अस्पताल के कर्मचारियों पर अभद्रता का आरोप लगाया है।

इस वीडियो को एक न्यूज़ चैनल के ने भी शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि "देखिए गुजरात के राजकोट में अस्पताल में कोरोना मरीज़ को किस तरह से लात घूसों से पीटा जा रहा है। लिटा कर सभी उस पर बैठ गए हैं। मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक़ इस मरीज़ की मौत हो गई है। अस्पताल कह रहा है कोरोना से मौत हुई।"
बताया जा रहा है कि यह वीडियो 9 सितंबर का है। अस्पताल में घटी इस घटना के दो दिन बाद ही मरीज की मौत हो गई थी। इसपर अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि मरीज की मौत कोरोना के कारण हुई है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close