Breaking News

एक्ट्रेस रागिनी ने ड्रग टेस्ट में किया था धोखा, यूरिन सेंपल में मिलाया था पानी, ऐसे खुला राज

बॉलीवुड ही नहीं साउथ की फिल्म इंडस्ट्री पर भी जांच एजेसियों ने शिकंजा कसा है। इसी कड़ी में ड्रग मामले में कर्नाटक क्राइम ब्यूरो  ने हाल ही में कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी, संजना गलरानी, रविशंकर, राहुल, नियाज और लोम पेपर सांबा को गिरफ्तार किया था, जिन्हें 14 सितंबर तक की न्यायिक हिरासत में रखा गया है। दरअसल कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रागिनी की गिरफ्तारी में पहले सीसीबी ने उनके घर पर छापेमारी करके तलाशी ली थी, फिर उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद उनका टेस्ट कराया गया, लेकिन अब खबर आ रही है कि उन्होंने ड्रग टेस्ट ने भी धोखा किया।



अभिनेत्री रागिनी ने ड्रग टेस्ट की जांच के लिए दिए गये यूरिन सेंपल में पानी मिला दिया था,जिससे रिपोर्ट सही नहीं आई। बता दें कि यूरिन टेस्ट से पता चल जाता है कि किसी व्यक्ति ने पिछले दिनों में कौन-कौन से ड्रग्स का सेवन किया है। कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी का टेस्ट गुरूवार को बंगलुरु स्थित केपी जनरल अस्पताल में किया गया था। सीबीसी के अधिकारियों की माने तो रागिनी ने यूरिन में पानी मिलाकर बेहद ही शर्मनाक काम किया था। हालंकि अब उनका फिर से ड्रग टेस्ट कराया जा रहा है, जिसके लिए दोबारा से उनका यूरिन सेंपल लिया गया है।

सेंट्रल क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने इस बार यह श्योर किया है कि रागिनी फिर से सैंपल में पानी न मिला सकें। रागिनी ने डिजिटल सबूत मिटाने के लिए अपने मोबाइल फोन के सभी चैट डिलीट कर दिए थे फिर भी क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने उसकी डिटेल हासिल कर ली। अधिकारियों को ड्रग मामले में ही गिरफ्तार दो आरोपियों, रविशंकर (रागिनी द्विवेदी का करीबी दोस्त) और प्रशांत रांका के बीच चैट रिकॉर्ड मिला है। रागिनी द्विवेदी को पिछले हप्ते हिरासत में लिया गया था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close