Breaking News

जब प्यार चढ़ा परवान तो क्या नही हो सकता, प्रेमिका से मिलने के महिलाओं के कपड़े पहन पहले से ही शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गया युवक, लोगो ने पकड़ा और फिर कर दी धुनाई....



 युवक महिलाओं के कपड़े पहन कर अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने रोहतक पीजीआई पहुंचा था. सिक्योरिटी गार्ड को उसकी हरकतों पर शक हुआ तो उन्होंने उसको रोका औऱ पूछताछ करनी चाही. उसको नजदीक से देखकर सिक्योरिटी गार्ड के होश उड़ गए.

महिलाओं के कपड़े पहन कर वो अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था. उसकी प्रेमिका का पति पीजीआई में दाखिल था. इसलिए किसी को शक न हो इसलिए उसने ऐसा किया. सिक्योरिटी गार्ड्स ने पहले तो आरोपी युवक को बेड से बांधा और इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची औऱ आरोपी युवक को अपने साथ ले गई.

जांच में जुटी पुलिसफिलहाल पुलिस आरोपी युवक को अपने साथ ले गई है. जांच में ही पता चल पाएगा की आरोपी युवक महिलाओं के कपड़े पहन कर अस्पताल क्यों पहुंचा. पुलिस का कहना है आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है. पूछताछ के बाद ही मामले का खुलासा होगा.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close