Breaking News

आखिर क्यों पुराना वीडियो सुशांत सिंह और सारा अली खान का सिगरेट पीते हुए हो रहा है वायरल, वजह जानकर रह जाओगे दंग

सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput के निधन के केस में जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती ने जब से ड्रग्स मामले में सारा अली खान का नाम कबूल किया है. तब से आए दिन सारा अली खान sara ali khan चर्चा में बनी हुईं हैं. हाल ही में सारा और सुशांत का एक प्राइवेट वीडियो वायरल हो रहा है. 



इस वीडियो को लोग ड्रग्स मंडली में सारा के जुड़े होने का सुबूत मान रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में सारा अली खान और सुशांत एक साथ सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सुशांत के ही किसी स्टाफ द्वारा चुपके से बनाया गया है जिसके चलते वीडियो ज्यादा साफ नहीं है.वीडियो सामने आने के बाद ये भी माना जा रहा है कि सारा सुशांत के साथ हो सकता है सिर्फ सिगरेट ही नहीं बल्कि जॉइंट मार रहीं हों.

दरअसल रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में ये कहा कि सुशांत को ड्रग्स लेने की लत सारा के साथ पड़ी. जिसके चलते कभी कभी रिया सारा के जरिए ही ड्रग्स का इंतजाम करती थीं.


रिया ने अपने बयान में ये भी कहा है कि सुशांत के पावना फार्महाउस में पार्टियां होती थीं जहां कई बॉलीवुड की हस्तियां भी शामिल होती थीं. हालांकि सारा के बारे में सुशांत के मैनेजर ने पहले भी अपने बयान में काफी कुछ कुबूल किया था.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close