Breaking News

कानपुर में घटी अजीब प्रेम कहानी, मौसी और भांजी साथ में भाग गयी और फिर जो हुआ वो जानकर रह जाओगे दंग



कानपुर में रहने वाली इन दोनों ही मौसी भांजी ने अब सबसे दूर भागकर के कही दूर बसने का निर्णय किया जिसके चलते हुए मौसी और भांजी दोनों ही घर से भाग गयी और गाजियाबाद में एक किराए के कमरे पर रहने लगी जहाँ पर इनको कोई टोकने वाला न हो.

घर वालो को पता चला तो उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचना दी और पुलिस ने भी पूरे मामले में जानकारी करते हुए इनकी लोकेशन पता की और तुरंत जाकर के दोनों को ही बरामद कर लिया. अब इन्हें कानपुर लाया गया और मामले की पूछताछ हो रही है और जानकारी ली जा रही है. वही मौसी और भांजी का कहना है कि इन दोनों को अलग नही किया जा सकता है क्योंकि इन दोनों ने जनवरी महीने में ही शादी कर ली है.

ऐसे में परिवार वाले हैरान है क्योंकि उनको इस बात की उम्मीद नही थी कि ऐसा कुछ भी होने जा रहा है. हालांकि कुछ लोगो का कहना है कि जब उन्होंने देखा कि टिक टॉक विडियो आदि में ये किस तरह से करती है तो उनको थोडा शक होने लगा था. खैर अभी तो मामला क़ानून के हाथ में चला गया है तो फैसला उसी के अनुसार होगा.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close