Breaking News

इस दिशा में न लगाएं घड़ी ऑफिस हो या घर भूलकर भी, वरना आ सकती है आर्थिक तंगी और भारी संकट

हम अपने घर में ऐसे चीजे रखते है या लाते है। जिससे घर में मौजूद नकारात्मक ऊर्जा निकल कर सकारात्मक ऊर्जा आए। हम सभी चाहते है कि हमारा जीवन में कभी खुशियों की कमी न हो। साथ ही परिवार के किसी भी सदस्य को कोई बीमारी या अन्य समस्या न हो। इसके लिए हम हमेशा जागरुक रहते है।



अपना हर काम हम समय के अनुसार या समय देखकर ही करते हैं और समय देखने के लिए घर में या ऑफिस में एक घड़ी की आवश्यकता तो होती है। ऐसे में जरूरी है कि हम घड़ी को उचित दिशा में लगाएं, क्योंकि घड़ी कि दिशा हमारे काम और उसके नतीजे की दिशा तय करने में सहायक है।


वास्तु शास्त्र के अनुसार, घर या ऑफिस की दक्षिणी दिशा की दीवार पर घड़ी नहीं लगानी चाहिए, क्योंकि दक्षिण दिशा को यम की दिशा माना जाता है और हिन्दू शास्त्रों में यम को मृत्यु का देवता माना गया है। इस दिशा में घड़ी लगाने से बिजनेस के मार्ग में बाधाएं आनी शुरू हो जाती हैं। साथ ही घर के लोगों पर भी इसका नकारात्मक असर पड़ता है। घर की दक्षिण दिशा के अलावा घर के मुख्य दरवाजें के ऊपर भी घड़ी न लगाएं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close