Breaking News

खुद बिना मास्क थे चालान काट रहे पुलिस वाले, विरोध पर युवक को मारे थप्पड़, एक और नाके पर कर्मचारी ने दिखाया वर्दी का रौब

मामला काला संघिया रोड का है। मिली जानकारी के अनुसार नाके पर खड़े पुलिस मुलाजिमों ने एक युवक को रोका। उसने देखा कि पुलिस वाले बिना मास्क के हैं तो उसने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इस पर पुलिस वाले युवक के साथ हाथापाई पर उतर आए। वीडियो में युवक बार-बार कह रहा था कि पुलिस बेवजह चालान काट रही है। खुद ही हाथापाई करके नियम तोड़ रही है। युवक बार-बार पुलिस वालों को मना कर रहा था कि उसके पास न आएं, लेकिन पुलिस वाले उसका मोबाइल छीनने के लिए और धक्का-मुक्की करने के लिए बार-बार पास आ रहे थे। करीब तीन मिनट के इस वीडियो में युवक पुलिस वालों को बार-बार यही कह रहा था कि वह कई दिनों से यहां वीडियो बना रहा है। पुलिस वाले बिना मास्क पहने ही मास्क नहीं पहनने वाले लोगों के चालान काट रहे हैं।

हालांकि वीडियो में युवक भी बदतमीजी करते हुए देखा जा सकता है। पुलिस वालों के साथ इज्जत से पेश आने की बजाय गुस्से में बोल रहा है। इस पूरे प्रकरण के दौरान नाके पर रोके गए हर आदमी से युवक ने अपील की कि पुलिस वाले उनके साथ अगर गलत बर्ताव करते हैं तो पुलिस अधिकारियों को शिकायत दी जाए। इसी दौरान एक एएसआई युवक को समझाता भी नजर आया।

उधर, सिविल लाइन चौक पर भी बाइक सवार एक युवक को पुलिस मुलाजिम ने रुकने का इशारा किया। पुलिस कर्मी का कहना था कि वह युवक मोबाइल सुन रहा था। बाइक सवार के रुकते ही वहां पर खड़ा एक एसआई युवक से बदसलूकी करने लगा। जब युवक ने इसका विरोध किया तो वह बोला, 'असी वर्दी पाई ए, कुझ वी कर सकदे हां'। बाइक सवार ने इसकी शिकायत पुलिस के आला अधिकारियों को दे दी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close