Breaking News

उद्धव ठाकरे का कंगना पर इशारों में निशाना, कहा-मैं शांत हूं तो उसे मेरी कमजोरी न समझा जाए

बता दें कि सीएम ठाकरे का पूरा संबोधन कोरोना पर केंद्रित रहा। उन्होंने कहा कि ‘राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। विश्व स्वास्थ्य संगठन की रिपोर्ट में भी यह बात सामने आई है। लोगों ने गणेश महोत्सव के दौरान कोरोना के लिए लगाए गए नियमों का पालन किया। इसके लिए लोगों को धन्यवाद।



सीएम ठाकरे ने उम्मीद जताई कि ‘कोरोना की वैक्सीन दिसंबर से जनवरी तक आ जाएगी। लोगों से आग्रह किया कि घरों से अनावश्यक बाहर न निकले। बाहर जाते समय मास्क जरूर लगाए और समाजिक दूरी का पालन करें। ठाकरे ने कहा कि कोरोना की वजह से बंद पड़ी जिंदगी की गाड़ी को ट्रैक पर लाने की पूरी तैयारी की जा रही है।

मुख्यमंत्री ठाकरे ने कहा कि मैं राज्य की राजनीति पर बात नहीं करूंगा। लेकिन ये मतलब नहीं है कि मेरे पास जवाब नहीं है। मैं शांत हूं तो उसे मेरी कमजोरी न समझा जाए। महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। लेकिन महाराष्ट्र सरकार लगातार प्रतिकूल परिस्थितियों में काम कर रही है। मुंबई में तूफान भी आकर चला गया। उस स्थिति में भी सरकार ने अच्छा काम किया।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close