Breaking News

होश उड़ा देगी ये खबर, बेटा मां से रोज करता था बलात्कार, मां ने सुपारी देकर करा दी हत्या, वजह जानकर रह जाओगे दंग

मां ने सौतेले बेटे के द्वारा किए जा रहे यौन शोषण से तंग आकर अपने दूसरे बेटे को सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी है। यह वारदात भायंदर इलाके की है। 

रमेश अपनी सौतेली मां का यौन शोषण करता था। इसके अलावा भी वह कई महिलाओं के साथ रेप कर चुका था। उसकी मां ने कई बार उसे समझाने की कोशिश भी की, लेकिन वह नहीं माना। आखिरकार तंग आकर मां ने उसकी हत्या करवाने का प्लान बनाया। पुलिस ने जांच पूरा मामला सामने आ गया है।

महिला ने अपने दूसरे बेटे राजेश  को रमेश की हत्या करने के लिए तैयार कर लिया। इस काम को अंजाम तक पहुंचाने के लिए महिला ने अपने दूसरे बेटे को 50 हजार रुपए बतौर सुपारी दिए। इसके बाद राजेश ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर रमेश की गला रेतकर हत्या कर दी। महिला ने अपने दूसरे बेटे राजेश को रमेश की हत्या करने के लिए तैयार कर लिया। इस काम को अंजाम तक पहुंचाने के लिए महिला ने अपने दूसरे बेटे को 50 हजार रुपए बतौर सुपारी दिए। इसके बाद राजेश ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर रमेश की गला रेतकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद सभी आरोपी फरार हो गए हैं। पुलिस ने अभी तक उन्हें गिरफ्तार नही किया है। पुलिस के अनुसार उन्होंने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी हैं। जगह जगह नाकाबंदी की जा रही हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। (नाम काल्पनिक )

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close