Breaking News

संजय राउत ने कंगना को दी धमकी, कहा 'मुंबई पुलिस से खतरा है तो दोबारा यहाँ मत आना': शिवसेना नेता संजय राउत की कंगना को धमकी

राउत ने लिखा, "हम उनसे मुंबई न आने का अनुरोध करते हैं। यह मुंबई पुलिस का अपमान करने के अलावा और कुछ नहीं है। गृह मंत्रालय को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए।"
इस बीच, भाजपा विधायक राम कदम ने कहा कि मुंबई पुलिस 'मणिकर्णिका' अभिनेत्री को सुरक्षा प्रदान नहीं करना चाहती है, जबकि कंगना रनौत कथित ड्रग माफियाओं को बेनकाब करना चाहती हैं।

इस विवाद में कूदते हुए महाराष्ट्र कॉन्ग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने चेतावनी दी कि अभिनेत्री को पहले भाजपा नेता कदम के 'खतरनाक अतीत' का बैकग्राउंड चेक करना चाहिए।
आज ही कंगना ने एक और
करते हुए लिखा है, "मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, विक्की कौशिक से ड्रग टेस्ट के लिए अपने रक्त के नमूने देने का अनुरोध करती हूँ। ऐसी अफवाहें हैं कि वे कोकीन का नशा करते हैं। मैं चाहती हूँ कि वे इन अफवाहों का भंडाफोड़ करें। ये युवा लाखों लोगों को प्रेरित कर सकते हैं यदि वे साफ़ नमूने पेश करते हैं।"

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close