Breaking News

चुनाव पर मेरठ को दहलाने की चल रही थी साजिस, पंचायत चुनाव के लिए तैयार हो रहे अवैध हथियारों का जखीरा बरामद,

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अजय साहनी और पुलिस अधीक्षक (एसपी) सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने आज पुलिस लाइन में पुलिस को मिली उक्त कामयाबी की बावत जानकारी देते हुए बताया कि डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी के आदेश पर 24 घंटे का अभियान चलाकर मेरठ में हथियारों की बड़ी खेप पकड़ी गई है।

 एसएसपी के अनुसार सभी 30 थाना क्षेत्रों में थाना प्रभारियों, चौकी इंचार्ज और फैंटम पुलिस द्वारा अभियान चलाया गया जिसमें पुलिस ने सभी थाना क्षेत्रों से 140 हथियार सप्लायर और बनाने वाले कारीगर गिरफ्तार किए है।

उन्होंने बताया कि उनके कब्जे से 239 तमंचे, बंदूक और पिस्टल बरामद किए। साथ ही बड़ी संख्या में कारतूस भी बरामद किए है। पकड़े गए आरोपी दिल्ली एनसीआर के अलावा विभिन्न राज्यों में हथियारों की सप्लाई करते थे।

 साथ ही आने वाले पंचायत चुनाव के लिए हथियारों की खेप तैयार कर रहे थे। उन्होंने कहा, पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि जेल में बंद कुख्यात अपराधी उधम सिंह और योगेश भदौड़ा समेत कई शातिर अपराधियों की तरफ से भी हथियारों के आर्डर मिल चुके थे। पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है। सबसे ज्यादा 52 तमंचे ब्रह्मपुरी पुलिस ने पकड़े हैं। मौके से फरार आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की दस टीमें गठित की गई हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close