Breaking News

यूपी में एनकाउंटर का डर, योगी के मंत्री को खुलेआम धमकाया हिस्ट्रीशीटर का भांजा कहा मामा को कुछ हुआ तो मार डालूंगा

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिल में सोशल मीडिया पर आसपुर देवसरा थाने के हिस्ट्रीशीटर सपा नेता सभाजीत यादव के भांजे चंदन यादव का एक आपत्तिजनक बयानबाजी करते हुए वीडियो सामने आया है। चंदन यादव खुलेआम प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री मोती सिंह का एनकाउंटर करने की धमकी दे रहा है। यह बातें जब उसने कही तो वह भीड़ के बीच था। एनकाउंटर करने की बात पर लोगों ने ताली बजाकर चंदन का समर्थन किया। मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

वीडियो में चंदन यादव कह रहा है कि अगर मेरे मामा (हिस्ट्रीशीटर सभाजीत यादव) को कुछ हुआ तो मैं मोती सिंह का एनकाउंटर कर दूंगा। बताया जा रहा है कि सभाजीत यादव के खिलाफ एनकाउंअर की साजिश रचने का आरोप कैबिनेट मंत्री मोती सिंह पर लग रहा है। बीते दिनों में अवैध असलहों के साथ सभाजीत के गुर्गों को पट्टी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वहीं, सभाजीत पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया था। सभाजीत की पत्नी आसपुर देवसरा ब्लाक की प्रमुख है।


पुलिस ने आरोपी युवक चंदन यादव के खिलाफ आईटी एक्ट, धमकी समेत अन्य गंभीर धाराओं में आसपुर देवसरा थाने में केस दर्ज किया गया है। लेकिन गिरफ्तारी न होने से मोती सिंह समर्थकों में आक्रोश है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close