Breaking News

पैसे के लालच में आकर जेल में कैदी ने गुप्तांग में छुपा रखा था मोबाइल.अचानक बिगड़ी तबीयत और फिर जो वो जानकर रह जाओगे दंग

राजस्थान की जोधपुर सेंट्रल जेल से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक कैदी की शुक्रवार को अचानक तबीयत खराब हो गई. तबीयत खराब होते ही उसे जोधपुर सेंट्रल जेल में बनी डिस्पेंसरी में भर्ती करवाया गया तो पता चला कि उसने अपने गुप्तांग में मोबाइल छुपा लिया है. इसके बाद उसे जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में ले जाया गया.

दरअसल, जोधपुर सेंट्रल जेल में एक सजायाफ्ता कैदी शुक्रवार की सुबह हमेशा की तरह जेल उद्योगशाला में काम करने के लिए गया था. उसके बाद वह दोपहर को वापस मुख्य जेल में दाखिल हुआ. वहां उसकी तबीयत अचानक बिगड़ गई. तबीयत बिगड़ने पर उसे जेल में बनी डिस्पेंसरी में भर्ती करवाया गया जहां से जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में रेफर किया गया.

जानकारी के मुताबिक, उद्योग शाला में काम करने के दौरान सजायाफ्ता कैदी ने तीन मोबाइल अपने गुप्तांग में डाल दिए और वह इन मोबाइल को मुख्य जेल में ले जाना चाहता था लेकिन मुख्य जेल में दाखिल होने के बाद तीनों मोबाइल कैदी के गुप्तांग में फंस गए और बाहर नहीं निकले. इसके कारण उसकी तबीयत खराब हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

फिलहाल मथुरादास माथुर अस्पताल में कैदी का ऑपरेशन कर उसके गुर्दे से मोबाइल बाहर निकाले जाएंगे. बताया जा रहा है कि मोबाइल ले जाने और अंदर कैदियों को देने में उन्हें बड़ी राशि मिलती है, इसलिए वे इतना जोखिम का काम करते हैं.

मामला सामने आते ही जेल प्रशासन ने भी इस संबंध में जांच शुरू कर दी है. जब कैदी से इस बारे में पूछा गया तो उसने केवल पेट दर्द होने की बात कहते हुए कुछ भी बताने से इनकार कर दिया.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close