Breaking News

ट्रम्प को मारने की हो रही है कोशिश, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को भेजा जहर से भरा पैकेट, दो एजेंसियां जांच में जुटी

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को जहर से भरा पार्सल भेजे जाने का मामला सामने आया है। बेहद खतरनाक जहर रिसिन से भरा पार्सल डोनाल्ड ट्रंप के लिए भेजा गया, लेकिन व्हाइट हाउस पहुंचने से पहले ही छानबीन वो पैकेज पकड़ा गया।


खबर के मुताबिक राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के नाम से भेजे गएपैकेज में रिसिन नाम का जहर होने का संदेह है। इस पार्सल को व्हाइट हाउस भेजे जाने से पहले ही जांच अधिकारियों ने पकड़ लिया। दरअसल व्हाइट हाउस भेजे जाने वाले सभी चिट्ठियों और पार्सल को छांटकर उनकी अलग से जांच की जाती है फिर उन्हें भेजा जाता है। जांच के दौरान ही अधिकारियों के हाथ यह जहर से भरा पैकेज लगा, जिसकी जांच में अब अमेरिका की दो एजेंसियां जुट गई हैं। एजेंसियां ये पता लगाने में जुटी है कि आखिर ये जहरीला पैकेट किसने भेजा और क्यों?

अमेरिका की कानून प्रवर्तन एजेंसी के एक अधिकारी ने कहा कि अब तक जांच से लगता है कि पैकेज कनाडा से भेजा गया है। हालांकि इसकी पुष्टि के लिए जांच जारी है। इस जहरीले पैकेज की जांच के लिए फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन और अमेरिका की सिक्रेट सर्विस जांच कर रही है। वहीं अमेरिकी पोस्टल इंस्पेक्शन सर्विस भी इस जहरीले पार्सल का पता लगाने में जुटी है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close