Breaking News

चीन ने भारत को दी युद्ध की धमकी, कहा होगी करारी हार, भारत ने दिया ऐसा जबाब जानकर रह जाओगे दंग....



रिपोर्ट के  मुताबिक चीनी अखबार ग्लोबल टाइम्स ने भारत को धमकी देते हुए कहा है की अगर सीमा पर युद्ध होता हैं तो इससे भारत को करारी हार हो सकती हैं। साथ ही साथ अमेरिका की दोस्ती भी भारत को काम नहीं आएगी।

भारतीय सेना के हाथों दो-दो बार पीटने के बाद भी चीन की अकड़ खत्म नहीं हुई हैं। एक और चीन की सरकार भारत के साथ शांति स्थापित करने की बात करती हैं तो दूसरी तरफ चीनी अखबार भारत को युद्ध की धमकी देता हैं।

ग्लोबल टाइम्स के संपादक ने कहा है की हम भारतीय को याद दिला रहे हैं कि चीन की राष्ट्रीय ताकत, जिसमें उसकी सैन्य ताकत भी शामिल है, भारत की तुलना में अधिक मजबूत है। युद्ध की स्थिति में भारत को करारी हार मिल सकती हैं। आपको बता दें की ग्लोबल टाइम्स ने चीन के खिलाफ भारत के एक्शन के लिए राष्ट्रवाद को जिम्मेदार ठहराया हैं।

जानकार बताते हैं की भारतीय सेना के सामने चीनी सैनिकों की अकड़ एक नहीं चल रही हैं। साथ ही भारतीय सेना के आक्रामक एक्शन को देखते हुए चीनी अखबार ग्लोबल टाइम ऐसी भाषा बोल रहा हैं। इससे भारत पर कोई असर नहीं होने वाला हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close