Breaking News

इस महिला को है दुनिया की सबसे अनोखी बीमारी, पसीने की जगह निकलता है खून, डॉक्टर्स भी हैरान, वजह जानकर रह जाओगे दंग

सर्दियों में लोग पसीना बहाने के लिए मेहनत करते है जिसकी वजह से वो हमेशा फीट रहे।डॉक्टरों का मानना है कि शरीर से जितना पसीना निकलता है उसकी हर बीमारी दूर होती है।लेकिन कई बार लोगों को ऐसी बीमारियां हो जाती है जिसकी वजह से उनका जीवन नर्क बन जाता है। सबसे बड़ी परेशानी तो तब होती हैजब इसका कोई ईलाज नहीं मिलता है। आज आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जिसको एक ऐसी बीमारी हो गई है कि वो कभी भी नहीं चाहती है कि उसके शरीर से एक भी पसीने की बुंद नीचे गिरे।जानकारी के लिए बता दें कि इटली में रहने वाली 21 साल की लड़की की चौका देने वाली बात है कि इसके शरीर से पसीने की जगह पर खून निकलता है। जब लोगों को इस बारे में पता लगा तो किसी ने भी विश्वास नहीं किया।

लेकिन जब लड़की ने पसीना बहाया तो शरीर से खून निकलने लगा। इस बीमारी के बारे में कैनेडियन मेडिकल एसोसिएशन जर्नल रिपोट्र्स के डॉक्टर्स का कहना है कि लड़की के अंदर एक अनोखी बीमारी पता चली है। ब्लड स्वेटिंग बीमारी की वजह से उस लड़की की त्वचा से पसीने में खून निकलता है।

वहीं फ्लोरेंस यूनिवर्सिटी के दो डॉक्टर्स की निगरानी में इस लड़की का इलाज चल रहा है।डॉक्टरों का कहना है कि वो इस बीमारी को कम करने की काफी प्रयास कर रहे है लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है। डॉक्टरों का कहना है कि इस बीमारी से लड़की समेत उसके परिजनों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close