Breaking News

अगर आपकी ह्थेली में भी बना है ये निशान तो हो जाये सावधान, तुरंत जान ले ये राज, जानकर रह जाओगे दंग

आज आपको बताते हैं कि इन निशानों के अनुसार व्यक्ति के भाग्य में क्या लिखा होता है.यदि किसी व्यक्ति के हाथ की भाग्य रेखा चंद्रपर्वत से शुरू होती है, तो ऐसे व्यक्ति अपने जीवन में तरक्की करते हैं, और हर कार्य में सफल होते हैं, साथ ही मान-प्रतिष्ठा भी प्राप्त होती है. जिन लोगों के हाथ की रेखाएं एम की आकृति बनाती हैं. ऐसे लोग दिमाग के तेज होते हैं ऐसे लोगों में आत्मविश्वास की कोई कभी नहीं होती है. इन लोगों में नेतृत्व करने की क्षमता कमाल की होती है. इसलिए ये लोग अपने जीवन में बहुत तरक्की करते हैं.


ये लोग अपने जीवन की हर बाधा को पार कर लेते हैं. बहुत कम लोगों के हाथों में एक्स चिह्म बनता है, यह निशान मस्तिष्क रेखा और हदय रेखा के बीच में बनता है. ऐसे लोग बहुत भाग्यशाली होते हैं. रिसर्च के मुताबिक हथेली में एक्स का निशान बनने पर व्यक्ति को अपने जीवन में सफलता के साथ प्रसिद्धि भी प्राप्त होती हैं. कहा जाता है कि ऐसे लोग पैसे के मामले में बहुत भाग्यशाली होते हैं.


इसके अलावा ये भी कहा जाता है कि अगर दोनों हाथों को मिलाने से हाथों में आधे चांद की आकार बनता बहै तो किसी व्यक्ति के हाथों में गुरु पर्वत से शनि पर्वत के अंत तक जाते हुए सीधी होती है और कहीं से कटी हुई न होक आधे चांद का निर्माण करती है. कहते हैं कि ऐसे लोग आकर्षक होने से साथ बुद्धि के तेज भी होते हैं. ऐसे लोग अपनी बुद्धि के बल से ही अपनी जीवन में तरक्की पाते हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close