Breaking News

हफ्ते में इन दो दिन कटवाएं बाल, तरक्की के साथ दूर हो जाएगी पैसों की दिक्कत

ज्योतिष के अनुसार, हर ग्रह नक्षत्र का हम पर प्रभाव डालता है और ये प्रभाव अच्छे भी होते हैं तो बुरे भी। तो अगर आपको भी पैसों की कमी का सामना करना पड़ रहा है तो आप अपने कार्यों में कुछ परिवर्तन कर समस्या को दूर कर सकते हैं।


जैसे की बाल कटवाना, बाल तो हर व्यक्ति चाहे पुरूष हो या महिला सभी कटवाते हैं। लेकिन अनजाने में हम किसी गलत दिन बाल कटवा लेते हैं, जिसका उल्टा प्रभाव हमारे जीवन पर पड़ता है। शास्त्रों में कुछ उपाय बताए गए हैं, जिसे पूरा कर हम अपने जीवन की परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं। अनजाने में हम कुछ गलतियां कर देते हैं जिससे मां लक्ष्मी नाराज हो जाती हैं, जिसका उल्टा असर हमारे उपर पड़ता है और निगेटिविटी के कारण हर तरफ से परेशानी बढ़ने लगती है।

ज्योतिष के अनुसार, सप्ताह के रविवार, सोमवार, मंगलवार, गुरूवार औऱ शनिवार को भूलकर भी बाल, दाढ़ी औऱ नाखून नहीं कटवाने चाहिए। इससे आपके उपर उल्टा असर होता है। शास्त्रों में बताया गया है कि, इन दिनों ऐसा करने से आपको मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। साथ ही आपके पास धन की भी हानि हो सकती है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close