Breaking News

प्रकाश ने उड़ाया कंगा का मजाक, कहा खुद को रानी लक्ष्मीबाई समझती हैं तो दीपिका पद्मावत, ऋतिक अकबर है, फिर यूजर ने लगाई ऐसी लताड़ और फिर....


प्रकाश राज ने एक इमेज शेयर किया  जहां शाहरुख खान, आमिर खान, दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन, अजय देवगन और विवेक ओबेरॉय ने सम्राट अशोक, स्वतंत्रता सेनानी मंगल पांडे, चित्तौड़ की रानी पद्मावती, सम्राट अकबर, स्वतंत्रता सेना भगत सिंह और पीएम नरेंद्र मोदी के किरदार निभाए हैं. इन्हें लेकर प्रकाश राज ने तंज कसा है. इसमें कंगना के रानी लक्ष्मीबाई वाले किरदार की तस्वीर भी शामिल की गई है.
दीपिका पद्मावत,


इस कोलाज में लिखा कंगना रनौत के बगल में लिखा है,"अगर एक फिल्म से कंगना सोचती है कि वह 'रानी लक्ष्मीबाई' हैं, तो दीपिका पद्मावती हैं, ऋतिक अकबर हैं, शाहरुख अशोक हैं, अजय भगत सिंह हैं, आमिर मंगल पांडे हैं और विवेक मोदी जी हैं." प्रकाश राज की इस पोस्टपर कंगना के फैंस प्रतिक्रिया देने लगे.

एक यूजर ने लिखा,"सम्माननीय प्रकाश राज वह अपनी संपत्ति खो चुकी है, अपने मेहनत की कमामई से, इसकी फिल्मों कैरेक्टर से तुलना करना आपके लिए आसान है. अगर आपका घर गिरा दिया जाए तो आपको कैसा लगेगा?" एक औक यूजर ने लिखा,"सर, व्यक्तिगततौर पर मानता हूं कि आप एक सच्चे इंसान हैं. मैं आपका बहुत सम्मान करता हूं. लेकिन इस मामले में यह नहीं हो पा रहा. उन्होंने अपनी संपत्ति खोई, उन्होंने अपना ऑफिस खोया, आप सोचिन इस महामारी के दौरा में कितने लोगों को अपना काम छोड़ना पड़ा."

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close