Breaking News

तो क्या कानपूर के बिकारु गाँव में घूम रहा है विकास दुबे का भूत,गाँव वालों में दहशत, कहा घर के खंडहर में दीखता है बैठा हुआ....

बिकरू हत्याकांड को हुए लगभग ढाई महीने हो चुके हैं। इस काण्ड में आठ पुलिसकर्मी मारे गए थे। बिकरू के लोग आज भी पूरे विश्वास के साथ कहते हैं कि वे अब भी रात में गोलियों की आवाज सुनते हैं। और तो और, गाँव के लोगों ने विकास दुबे को यहाँ घूमते हुए भी देखा है। गांव के एक निवासी ने नाम न बताने कि शर्त पर बताया कि यहाँ के लोग आज भी गोलियों की चलती हुई आवाजें सुनते हैं और यह बात सब जानते हैं पर कहता बोलता कोई नहीं।



कुछ लोगों ने तो पण्डिजी को देखने का दावा भी किया है। विकास दुबे के ध्वस्त हो चुके घर के बगल का परिवार का दावा है कि उन्होंने विकास दुबे को देखने के साथ कई तरह की आवाजें भी सुनी हैं। यहीं की एक महिला बताती हैं कि उसने कई बार खंडहर में लोगों को किसी बात पर चर्चा करते हुए सुना है। हालांकि उसने यह भी कहा कि कभी आवाज साफ सुनाई नहीं दी। बीच में थोड़ा हंसी-मजाक भी चलने का आभास हुआ। यह काफी हद तक वैसा ही था जैसा विकास के जिंदा रहने के दौरान घर में होता था।

गाँव के लोगों ने दबी-जुबान में दावा किया कि उन्होंने अक्सर विकास दुबे को उसके घर के खंडहर में बैठा देखा है। दो-तीन जुलाई की रात को बिकरू हत्याकांड के बाद विकास दुबे के घर को सरकार ने तोड़ दिया था। एक बुजुर्ग ने दावा किया हमने उसे वहां बैठे और मुस्कुराते हुए देखा है। यह कुछ ऐसा है जैसे वह हमें कुछ बताने की कोशिश कर रहा है। हमें यकीन है कि वह अपनी मौत का बदला जरूर लेगा।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close