Breaking News

कंगना को लेकर भाजपा नेता ने दया बड़ा बयान, कहा कंगना कानून से ऊपर नहीं हैं" एनसीबी करे पूछताछ


अभिनेत्रा कंगना रनौत ने अपने ऊपर लगे इन अरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। लेकिन कंगना के ऊपर लग रहे आरोपों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता प्रवीण दारेकर ने कहा है, "अगर कंगना रनौत ड्रग्स एडिक्ट हैं तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को उनके खिलाफ भी जांच करनी चाहिए।

बीते बुधवार भाजपा नेता ने कहा कि "कंगना कानून से ऊपर नहीं हैं"। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कंगना ने कहा था कि वो ड्रग लेती थीं तो उनकी भी जांच एनसीबी को जांच करनी चाहिए। हमारे देश में कानून सभी के लिए समान है।

वहीं, एनसीबी की जांच में हो रहे खुलासे से ऐसा लगा रहा कि फिल्म इंडस्ट्री ड्रग्स के नशे में डूबी हुई है। जांच में इंडस्ट्री के बहुत से काले राज सामने आने लगे हैं जिससे पूरा देश हैरान है। इसी ममाले में एनसीबी ने अभिनेत्री सारा अली खान से 26 सितंबर को पूछताछ करेगी। जिसके लिए उन्हें समन भी भेज दिया गया है। गौरतलब है कि कुछ चैट्स में सारा का नाम आने के अलावा रिया ने भी सारा का नाम इस केस में लिया है। जिसकी वजह से उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। फिलहाल सारा गोवा में अपनी मां अमृता सिंह के साथ रह रही हैं।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close