Breaking News

पत्नी को हुई चार बेटियाँ, पांचवी बार हुई गर्भवती तो पता करने के लिए लड़का है या लड़की धारदार चाकू से काट डाला पेट और फिर जो हुआ....

पानलाल नाम के एक शख्स की 5 बेटियां थीं। इसलिए जब उसकी पत्नी छठी बार गर्भवती हुई, तो वह यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती थी कि कोई लड़का है या लड़की। यह पता लगाने के लिए कि गर्भ में लड़का है या लड़की, उसने धारदार हथियार से पत्नी का पेट काटने की कोशिश की। इस क्रूर घटना के बाद पन्नालाल को हिरासत में ले लिया गया है। उनकी पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

शर्मनाक: बेटे की चाह में पति ने काट दिया पत्नी का पेट

घटना यूपी के बरेली में हुई। पन्नालाल की उम्र 35 साल है। पन्नालाल अपनी पत्नी और 5 बेटियों के साथ बरेली के सिविल लाइंस थाना इलाके में रहते हैं। शनिवार की शाम को, पन्नालाल ने अपनी पत्नी का पेट काट दिया और यह देखने की कोशिश की कि बच्चा लड़का होगा या लड़की। घटना में पानलाल की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस के अनुसार, घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोग वहां आ गए। वे घटना से चकित थे। वे तुरंत महिला को स्थानीय अस्पताल ले गए। वहां से उसे बरेली अस्पताल रेफर कर दिया गया। उसे गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है।

सूचना मिलते ही महिला के परिवार के सदस्य अस्पताल गए। उन्होंने शिकायत की कि 5 बेटियों के बाद पानलाल अपनी पत्नी के साथ बहुत बुरा बर्ताव कर रहा था। इस बार उसे एक लड़का चाहिए था। इसलिए वह अपनी पत्नी का पेट काटने की कोशिश कर रहा था और बच्चे का लिंग जानने की कोशिश कर रहा था। लड़की के परिवार की ओर से पानलाल के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी प्रवीण सिंह चौहान ने कहा कि घटना के बाद पानलाल के नाम पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस कार्रवाई कर रही है कि क्या पानलाल केवल सेक्स का पता लगाने की कोशिश कर रहा था या उसकी कार्रवाई के पीछे कोई और मकसद था। महिला 6 से 7 महीने की गर्भवती बताई जाती है। वह इस समय अस्पताल में है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close